Thursday 31 March 2016

Try This to Be rich and wealthy



धन आकर्षित करने का अचूक उपाय (Attract money with easy remedy)
१. शुक्रवार के दिन सबसे पहले अपने पूजा घर या व्यापारिक स्थल पर जंहा भी उपाय करना चाहे वंहा पर  नमक के पानी से पोता लगा कर सफाई करे और नकारात्मक ऊर्जा दूर करे। ध्यान रहे आपका पूजा घर भवन के उत्तर पूर्व दिशा में हो या ये उपाय उत्तर पूर्व दिशा में करे। 
२. चांदी का बना श्रीयंत्र लाल कपडे पर स्थापित करे , चांदी का न हो तो सोने की प्लेटिंग का कम कीमत में उपलब्ध हो जाता है उसे रखे।
(Visit www.pankajupadhyay.com)
३. घंटी बजा कर उस जगह की नकारात्मक ऊर्जा दूर करे और सुगन्धित अगरबत्तियां जलाए।
४. शुद्ध घी का दीपक जलाए और महालक्ष्मी या गणेश जी के मंत्र का जप करते रहे , साथ में ॐ या गायत्री मंत्र की म्यूजिक बजता रहे , ऐसी व्यवस्था करे।

(Visit and Like www.facebook.com/pankajupadhyay02)
५. एक कांच के जार या चौड़े मुंह वाली बोतल में कुछ (१० - १५ ) सिक्के रखे , कुछ ताम्बे के बीच में छेड़ वाले सिक्के भी रखे , जीन पे लाल रिबन बंधा हो. संभव हो तो कुछ चांदी के सिक्के भी रख दे। (उपाय  पूरा होने तक बोतल का मुंह खुला रखे )
६. उसमे थोड़ा इत्र , एक हल्दी की गठान और कुछ दाने काली मिर्च के दाल दे , अब एक मोमबत्ती भी जलाए, और बोतल पर एक लाल रिबन बांध दे। Click to read other blogs
७. दोनों हाथो के बीच  में थोड़ा दालचीनी का पाउडर ले कर दीपक  और मोमबत्ती पर थोड़ी थोड़ी देर रखे और गणेश या महालक्ष्मी मंत्र जपते हुए बोतल में डाल।
८. अब दोनों हाथो को दीपक पर आरती लेने वाली मुद्रा में रखे मंत्र जप करे और हाथो को बोतल के  खुले मुंह पर रखे , जैसे की मुंह बंद कर दिया हो, ऐसा ११ बार दीपक से और ११ बार मोमबत्ती से करे।
 (Visit and Like www.facebook.com/pankajupadhyay02)
९. अब श्रीयंत्र पर केसर कर तिलक करे और कुछ  गीली केसर बोतल में छिड़क दे , लाल पुष्प अर्पित करे और कुछ पत्तियां उसमे डाल दे , दीपक की आरती श्रीयंत्र को दे और श्री यन्त्र से वापिस बोतल में दे , जैसे हम ऊर्जा का स्थानांतरण कर रहे है।
९. अब गहरी सांसे लेते और छोड़ते हुए मन में अपनी आकांक्षाओं और जरूरतों का ध्यान करे , अगर कंही रुक धन फसा हुआ हो तो उसको सफ़ेद कागज पर लाल स्याही से लिख कर व्यक्ति के नाम और बकाया रुपये सहित बोतल में डाल देवे।
(Visit and Like www.facebook.com/pankajupadhyay02)
९. अब महालक्ष्मी जी की आरती करे और कुछ ताम्बे के सिक्के उसी में रहने देवे , एक अपने पर्से में रखे और एक चाहे तो मुख्य द्वार पर टांग दे और अपनी तिजोरी में भी रख दे , अब बोतल को बंद कर के घर के दक्षिण पश्चिम में अलमारी में रखे दे और उन सिक्कों को खर्च न करे।Click to read other blogs
(Visit www.pankajupadhyay.com)
माह में एक शुक्रवार ये उपाय अवश्य करे और नित्य श्रीयंत्र के सामने सुगन्धित अगरबत्ती एवं दीपक लगाए, ये उपाय बहुत कम समय में आपको आपका रुका धन दिलाने के साथ आपके धन कोष में वृद्धि करेगा।

Pls Forward to your friends..   Click to read other blogs

Astrology / numerology / vastu / Teachings 
Write @ upadhyay.pankaj2@gmail.com